बीड़ी गोदाम

Behal के बीड़ी के गोदाम में से अज्ञात चोरों ने 12 बोरे बीड़ी चोरी

CNFC News Behal (Bhiwani)

बीती रात पुरानी अनाज मंडी में बीड़ी के गोदाम में से अज्ञात चोरों ने 12 बोरे बीड़ी चुरा ली। घटना रात के करीब अढाई बजे की है जबकि पता बुधवार को दिन में चला। पुलिस ने सूचना मिलने पर मौके का मुआयना किया तथा अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बुधवार को दिन में करीब 11 बजे पुरानी अनाज मंडी में मंगतराम रामअवतार बीड़ी गोदाम का ताला खुला हुआ मिला। जब इसकी सूचना गोदाम मालिक को मिली तो उसने आकर दुकान को संभाला और अंदर रखा गोदाम का सामान चैक किया तो उसमें से बीड़ी के 12 बोरे कम मिले। बताया जाता है कि चुराई गई बीड़ी की कीमत करीब सवा दो लाख रुपये है। गोदाम मालिक मनोज कुमार की शिकायत पर पुलिस ने मौके पर आकर जांच की तथा लोगों से पूछताछ की। बताया जाता है कि चोरी की वारदात रात के करीब अढाई बजे हुई है।

पिकअप में आए चार लोग, एक महिला भी थी साथ

बीड़ी चोरी के मामले में लोगों ने आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो पता चला कि बीड़ी चोरी करने वाले पिकअप गाड़ी में आए थे। उनमें तीन व्यक्ति व एक महिला नजर आ रही है। यह भी पता चला कि जब वो सामान रख रहे थे तो कहीं से गाड़ी के सायरन बजने की आवाज आने पर वे वहां से आनन फानन में भाग गए। चोरों ने बीड़ी के खाली बैग भी चुराए थे पर वे थोड़ी दूर पर ही फैंक कर चले गए।

27 अप्रैल को ही आया था रूका हुआ स्टॉक

शिकायतकर्ता मनोज कुमार ने बताया कि उनका तोशाम में एजेंसी है तथा बहल में गोदाम बनाया हुआ है जिससे बहल क्षेत्र में सप्लाई की जाती है। लॉकडाउन के बाद 27 अप्रैल को ही गाड़ी आयी थी जिसमें उनका रूका हुआ स्टॉक आया था। माल को गोदाम लगा दिया गया था। मनोज कुमार की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी तथा अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *