BHIWANI: 400 से अधिक सफाई कर्मचारियों को विधायक ने किया सम्मानित

विधायक घनश्याम दास सर्राफ

CNFC News Bhiwani
विधायक घनश्याम दास सर्राफ ने कोविड-19 की जंग में सेवा देने वाले कोरोना योद्धाओं के सम्मान की श्रृंखला में सोमवार को भिवानी की नगर परिषद कार्यालय प्रांगण में में नगर परिषद के कर्मचारियों व सभी सफाई कर्मचारियों और स्वच्छता दूतों को सम्मानित किया। विधायक सर्राफ ने नगर परिषद के 400 से अधिक सफाई कर्मचारियों, 27 ड्राइवरों,नगर परिषद के कार्यालय से 18 कर्मचारियों,10 स्काउट टीम के युवाओं, 14 दरोगा सहित कच्चे व पक्के सभी सफाई कर्मचारियों को सम्मानित किया।
गौरतलब है कि अब तक विधायक श्री सर्राफ व उनके सहयोगियों के द्वारा 1000 के करीब कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया जा चुका है। नगर परिषद में सफाई कर्मचारियों को संबोधित करते हुए विधायक घनश्याम सर्राफ ने कहा कि लोक डाउन के दौरान भिवानी नगर परिषद के कर्मचारियों,अधिकारियों व सफाई कर्मचारियों ने शहर को सुंदर बनाने व स्वच्छता को बहाल करने में पूर्ण योगदान दिया है। उन्होंने कहा कि नगर परिषद की सतर्कता के कारण शहर में कहीं भी गंदगी नहीं फैली। एक तरफ जहां लोग कोरोना से भयभीत हो रहे थे तो वही कोरोना की इस जंग में नगर परिषद के स्वच्छता दूतों ने शहर को सुंदर बनाने में बड़ा योगदान दिया है। जिसके लिए नगर परिषद चेयरमैन व सभी पार्षद व सफाई कर्मचारी बधाई के पात्र हैं ।
विधायक सर्राफ ने कहा कि सरकार ने जो केंद्र व प्रदेश में लोक डाउन की घोषणा की और जिला में जिला प्रशासन के द्वारा लोक डाउन के जो नियम लागू किए गए ,जिले की जनता ने उन पर पूर्ण रूप से अमल किया और भिवानी आज कोरोना की इस जंग में काफी सुधार कर रही है। विधायक ने कहा कि आने वाले समय में जनता इसी प्रकार से अपना योगदान जिला प्रशासन व सरकार को देती रहेगी तो कोरोना जैसी महामारी को खत्म करने में हम जल्द कामयाब होंगे ।
इस अवसर पर नगर परिषद के सचिव राजेश मेहता, ईओ  दीपक  गोयल ,समाजसेवी प्रवीण गर्ग ,पार्षद प्रवीण चावला, उपाध्यक्ष मामन चंद ,शिक्षाविद राजेश मुखी  ,ललित कुमार ,रोहित कुमार , समाजसेवी  रोहित गोयल, दीपक गुप्ता, समाजसेवी अशोक भारद्वाज,नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन भवानी प्रताप, बीजेपी नेता विनोद चावला,सरदार मनमोहन, धीरज सैनी, दलबीर पार्षद ललित,पुरुषोत्तम प्रधान, सफाई दरोगा पुरुषोत्तम दानव ,जय हिंद ,रविंद्र कुमार, सुरेश कुमार, इंद्राज, विनोद कुमार, राजेंद्र ,सुनील, महिपाल ,कुलबीर ,तेजपाल, अमित कुमार सहित अनेक पार्षद व दरोगा व सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधि सम्मान में शामिल रहे।