कोरोना महामारी के खिलाफ हरियाणा की लड़ाई मजबूत – विधायक देवेंद्र बबली

  राजनीति करने की बजाय सरकार का सहयोग करके कोरोना को प्रदेश से भगाएं – जेजेपी विधायक

– अर्थवयवस्था को सुधारने के लिए कामकाज को वापस सुचारू करना जरूरीसरकार उठा रही सही कदम – देवेंद्र बबली

 सीएनफसी न्यूज़ चंडीगढ़

जननायक जनता पार्टी के टोहाना से विधायक देवेंद्र सिंह बबली ने कहा है कि कोरोना महामारी की लड़ाई में हरियाणा अन्य राज्यों के मुकाबले बहुत बेहतर है और इस लड़ाई में सरकार को प्रदेशवासियों का पूरा सहयोग मिल रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार धीरे-धीरे प्रदेश में हालात सामान्य करने के लिए निरंतर कार्य कर रही है। उन्होंने इस संकट के समय में प्रदेशवासियों की सेवा में लगे पुलिसस्वास्थ्यसफाई समेत तमाम विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों को सलाम करते हुए उनका धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि आज सभी कोरोना योद्धा इस महामारी को प्रदेश से भगाने के लिए मुस्तैदी से लगे हुए है। वहीं जेजेपी विधायक ने इस महामारी के समय में भी राजनीति करने वाले लोगों को कोरोना की लड़ाई में सरकार का साथ देने की सलाह दी है। वे बुधवार को चंडीगढ़ स्थित जेजेपी प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे है।  

जेजेपी विधायक ने लॉकडाउन के कारण प्रदेश की बिगड़ती हुई अर्थवयवस्था पर चिंता जाहिर करते हुए सरकार द्वारा लॉकडाउन में आवश्यकता अनुसार ढिलाई देनेदुकानोंउद्योगों को वापस सुचारू करने की दिशा में उठाए जा रहे कदमों को सही बताया है। उन्होंने कहा कि अर्थवयवस्था को सुधारने के लिए प्रदेश में कामकाज को वापस सुचारू करना जरूरी है। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि कोरोना की इस लड़ाई में प्रदेश की जागरूग जनता अपनी अहम भूमिका अदा करेगी। उन्होंने कहा कि अब तक प्रदेश की जनता ने सरकार का पूरा सहयोग दिया है। उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र के बारे में बताते हुए कहा कि फिलहाल टोहाना में एक भी कोरोना का मामला नहीं है। जेजेपी विधायक ने कहा कि सरकार-प्रशासन के प्रयासों से कोरोना पर नियत्रण करने में सफल रहे है।

देवेंद्र बबली ने कहा कि आज हमारे समाने कोरोना महामारी के कारण जो हालात बने हैंउस समय में किसी को  राजनीति करने की बजाय कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे शासन-प्रशासन का पूरा सहयोग करना चाहिए ताकि यह लड़ाई और मजबूत हो। उन्होंने सभी से आग्रह किया कि कोरोना को प्रदेश से भगाने के लिए हम सबको एक होकर लड़ना चाहिए।